नोर्द - fx - विदेशी मुद्रा


प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण: प्रत्येक भागीदार को केवल एक खाते को पंजीकृत करने का अधिकार है, प्रत्येक खाते को निम्न लिंक द्वारा खोला गया है: प्रतियोगिता.नॉर्ड एफएक्स जब कोई खाता दर्ज किया जाता है, तो कॉन्सटेंट सही जानकारी प्रदान करने के लिए बाध्य है (प्रतिभागियों के नाम और पते गोपनीय हैं और अभ्यस्त होंगे खुलासा) प्रत्येक प्रतिभागियों के व्यापारिक परिणाम प्रतियोगिता खाते प्रतियोगिता की निगरानी में उपलब्ध हैं। एनओर्डफ़्क्समोनीटरिंग या ईटीएटीड्रेडर 4 में दर्ज होने के बाद नॉर्डएफएक्स निवेशकों के पासवर्ड में प्रवेश करने वाले खातों में शामिल नहीं हैं, प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति नहीं है भागीदारी के लिए प्रारंभिक जमा 10,000 क्रेडिट लीवरेज है 1: 100 की शुरुआत से पहले या प्रतियोगिता चरण के पूरा होने के बाद किसी भी लेनदेन को करने की अनुमति नहीं है, प्रत्येक प्रतियोगी को सभी खुले स्थान को बंद करना होगा और एक प्रतियोगिता चरण समाप्त होने के बाद प्रतियोगिता के अंत तक सभी लंबित आदेश हटा देना चाहिए। प्रतियोगिता के खाते निष्क्रिय हो जाते हैं लेकिन जनता को देखने के लिए उपलब्ध रहना है I इसे उसी से काम करने की अनुमति नहीं है I विभिन्न खातों में आईपी संयोग के प्रत्येक मामले में प्रतियोगिता में भाग लेने वाले विभिन्न खातों में पी पता, इन खातों को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। किसी प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से या प्रोग्रामों का प्रयोग करने की अनुमति नहीं है, जो वास्तविक आईपी पते को बदलने की अनुमति देता है जो व्यापारों के लिए किसी भी व्यापार रणनीतियों और विशेषज्ञ सलाहकारों के उपयोग की अनुमति देता है, इन्हें धातुओं (एक्सयूयूयूएसडी, एक्सएजीयूएसडी) को छोड़कर, व्यापार के लिए उपलब्ध हैं। प्रतियोगिता के परिणाम: पुरस्कार राशि केवल प्रतिभागियों के लिए वास्तविक ट्रेडिंग खाते में जमा होती है और वापसी के लिए या व्यापारिक विजेताओं के लिए उपलब्ध होती है, जो प्रतिभागियों को सबसे बड़ी जमा राशि के साथ प्रतियोगिता समाप्त होती है, उनमें दस सांत्वना पुरस्कार शामिल होते हैं, प्रतिभागियों में 11 वीं से लेकर 100 वें स्थानों में शामिल अगर दो या अधिक प्रतियोगिता प्रतिभागियों की जमा राशि समान होती है, तो पुरस्कार राशि प्राप्त करने के लिए बराबर शेयरों में पुरस्कार राशि दोनों के बीच विभाजित की जाती है, प्रतिभागि को एक नया वास्तविक खाता खोलना होगा, इसे सत्यापित करना और प्रतियोगिता खाते वाले दावे को भेजें लॉगिन, उसका पासवर्ड और असली खाता नंबर मासिक प्रतियोगिता पुरस्कार हैं: 1 स्थान - 1,000 दूसरा स्थान - 700 तीसरा स्थान - 500 4 स्थान - 200 5 वें स्थान - 100 6 स्थान - 100 7 वें स्थान - 100 8 स्थान - 100 9 वें स्थान - 100 10 वीं स्थान - 100 10 सांत्वना पुरस्कार, 50 प्रत्येक NordFX का अधिकार है: प्रतिभागियों के परिणामों के उल्लंघन के मामले में पूर्व नोटिस के बिना किसी प्रतिभागी को अयोग्य घोषित करने के साथ-साथ प्रतिभागियों के परिणामों के साथ-साथ पुरस्कार राशि के मामले में अगर वह प्रतियोगिता के नियमों का उल्लंघन करता है, तो नॉर्डएएफएक्स प्रशासन द्वारा तय किए गए सभी विवादित परिणाम जानकारी का उपयोग करते हैं प्रचार उद्देश्यों के लिए पुरस्कार खातों से जुड़े और इसे किसी भी सूचना के स्रोतों में प्रकाशित करें, सभी कम्पनी के फैसले अंतिम हैं और संशोधन के अधीन नहीं हैं स्टेज 1 परिणामनॉर्ड एफएक्स की समीक्षा साइट पर जाएं नॉर्डएफएक्स पूरी तरह से SCAMMERS हैं, जब आप उनके साथ मुनाफा कमाते हैं। उनके पास पूर्ण रूप से STOLEN 2000 यूरो लाभ है Ive उनके साथ बनाया है। मैं मई 2016 से उनके साथ व्यापार कर रहा हूं और आखिर में पिछले 2 महीनों में मेरी स्कैल्पिंग रणनीति के साथ बहुत लाभदायक हो गया है (जो कि सभी वेबसाइटों पर उनकी वेबसाइट स्पष्ट रूप से अनुमति देता है)। अब यह मेरे मुनाफे में से कुछ को वापस लेने का समय था क्योंकि मुझे सख्त पैसे की ज़रूरत थी क्योंकि मैंने बहुत मुश्किल से कारोबार किया था, जो कि एक दिन में 10 घंटे के लिए स्क्रीन के सामने बैठे थे। जब मैंने वापसी का अनुरोध किया, तो 10 () मिनट बाद में मैंने उनसे यह ईमेल प्राप्त किया: हम आपको सूचित करते हैं कि क्लाइंट अनुबंध के नियमों के उल्लंघन के लिए आपके व्यापारिक खाते 1047186, 1047380, 1070661 और 1070662 को अवरुद्ध कर दिया गया था। प्रारंभिक फंड वापस लौट आए थे। - आपका ईमानदारी से नोर्डएफएक्स फाइनेंस डिपार्टमेंट सर्गेई, मैंने उन सभी के साथ अपने सभी व्यापारिक खातों को पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया था क्योंकि मैं सूक्ष्म, मानक और अन्य सभी के पास था क्योंकि मैं उन सभी को बाहर करने की कोशिश करना चाहता था। लेकिन Ive केवल मानक खाते से वापसी का अनुरोध किया है, फिर भी उन्होनें माइक्रो भी बंद कर दिया है जिसमें इसके में धन था, लेकिन मैंने कुछ समय के लिए व्यापार नहीं किया। मैं पैसे को माइक्रो अकाउंट से बाहर नहीं निकाल सकता क्योंकि यानी उन्होंने सभी खातों के लिए पूरी तरह से अपनी वेबसाइट पर बैकेंड एक्सेस को अवरुद्ध कर दिया है: दुर्भाग्यवश, आप व्यापारियों के कैबिनेट में लॉग इन नहीं कर सकते: आपका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है I मैंने जिन शर्तों का उल्लंघन किया है वे अनुत्तरित नहीं रह गए हैं - साथ ही ईमेल के जरिए और उनके चैट के माध्यम से किसी अन्य संचार का प्रयास करता है। यह अविश्वसनीय है कि वे कहते हैं कि मैंने क्लाइंट समझौते का उल्लंघन किया है, फिर भी इसमें इसका कोई भी हिस्सा नहीं बताया (मुझे लगता है कि यह लाभदायक व्यापार का हिस्सा किसी भी परिस्थिति में निषिद्ध है)। यह उनकी व्यावसायिकता को भी जोड़ता है कि वे अपने ईमेल में केवल सेर्गेई में पूरे नाम का उल्लेख नहीं करते हैं, ताकि आप विशेष रूप से बाद में किसी व्यक्ति का उल्लेख कर सकें या पुलिस को उनकी रिपोर्ट कर सकें। इसलिए मैंने कुछ और शोध किया और पाया कि वे वास्तव में रूस से बाहर हैं। हां, वेबसाइट मॉरीशस कहती है, लेकिन इसका स्पष्ट रूप से रूस से संचालित किया जाता है, यदि उनके ईमेल में आईपी देख रहे हैं, जहां से वे उत्पन्न हुए हैं: प्राप्त: विंडोज़ से 8.1.shared (user-62-68-147-63.tomtelnet. ru 62.68 .147.63) इसलिए मॉरीशस में उनका कार्यालय इस तथ्य को छिपाने की एक सरल कोशिश से कम नहीं है कि वे रूस से हैं इससे भी ज्यादा रोचक बात यह है कि उनका उल्लेख है कि वे एफएससी मॉरीशस के साथ पंजीकृत हैं और उन्हें वहां वित्तीय सेवाएं प्रदान करने की अनुमति है। एफएससी के लिए एक कॉल आज मैंने पुष्टि की है कि उन्हें उनके साथ लाइसेंस नहीं दिया गया है या फिर मॉरीशस में वित्तीय सेवाएं प्रदान करने की अनुमति दी गई है। इसलिए उनके पास पूरे अभियान एफएससी के साथ पंजीकृत होने के बारे में पूरी तरह से नकली और सीधा झूठ पर आधारित है। और ऊपर, अगर आप मुनाफा कमाते हैं, तो वे उन्हें केवल आपसे नहीं भेजेंगे। मैं केवल इन परिस्थितियों में उनसे दूर रहने की सिफारिश कर सकता हूं आप अपने दान को कुछ धर्मार्थ संगठनों को दान करने के बजाय इस धोखाधड़ी रूसी अभियान पर खर्च करने के बजाय दान कर सकते हैं।

Comments