विदेशी मुद्रा व्यापारी ब्रिटेन के लिए टैक्स नक्शा


कौन सा देश विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कर मुक्त हैं मार्च 2012 स्थिति: सदस्य 113 पदों मैं बस सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता हूं। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या ये देश कर मुक्त होते हैं क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। मैं बस सोच रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या ये देश कर मुक्त होते हैं क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। ब्रिटेन में विदेशी मुद्रा लाभ पर कर देय है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि आप कल्पना कर रहे हैं कि मैं सिर्फ कल्पना कर रहा हूं, क्या किसी को पता है कि विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कौन से देश कर मुक्त हैं I am अब इंग्लैंड में रहते हैं, जहां मैं अपनी आय पर कोई कर नहीं चुकाता। लेकिन इसकी ठंड और भयानक, और मैं या तो स्पेन या पुर्तगाल को स्थानांतरित करने की सोच रहा हूं। क्या ये देश कर मुक्त होते हैं क्योंकि मुझे नॉर्वे में पता है कि मैं कहाँ से आया हूं, विदेशी मुद्रा व्यापार से लाभ पर एक भयानक कर होता है। करों को चार्ज करने वाले देशों का कोई भी अवलोकन नहीं होगा, धन्यवाद। दुबई कर मुक्त है यदि आप पूर्णकालिक व्यापार हैं तो अधिक जटिल हो सकता है तो केवल पूंजीगत लाभ कर देखिए। उदाहरण के लिए, कनाडा में एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मुझे पूंजीगत लाभ दर पर नहीं लगाया जाता है बल्कि सामान्य आय दर पर (जो कि मेरे मामले में और दोहरा हो सकता है)। कर अधिकारियों पूर्णकालिक व्यापारियों को देख सकते हैं क्योंकि यह आपकी नौकरी है, जबकि पूंजीगत लाभ कर उन लोगों के लिए उपयोग किया जाता है जो निवेश करते हैं लेकिन जीवित रहने के लिए नहीं। मेरे मामले में मुझे इसे अधिक कर कुशल बनाने के लिए एक निगम बनाना पड़ा। मैं किसी भी प्रकार के कर सलाहकार होने का दावा नहीं करता हूं और मैं केवल यही हूं Ive स्विट्जरलैंड में एक कंपनी के तहत व्यापार शुरू करने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि मेरे पास पहले से ही एक स्विस बैंक खाता है जो मुझे कम कर देने की उम्मीद करनी चाहिए I मैं नहीं देखता हूं कि हमें पहली जगह पर कर का भुगतान क्यों करना है, कोई भी सरकार ऐसा नहीं करती है, चाहे वह पैसा किसी भी तरह बर्बाद हो। साइप्रस। कम कर, अंग्रेजी दूसरी आधिकारिक भाषा है जो आधिकारिक संस्थानों के साथ संवाद करना आसान बनाता है और दैनिक जीवन में सभी लोग आपको समझेंगे, यूरोप में इसका सबसे सनी स्थान, 2 हवाईअड्डा तो आप यूरोप में सभी जगहों पर बहुत आसानी से मिलता है। विषय के साथ करने के लिए बस अप्रत्यक्ष है साइप्रस-maillow-की-डब्ल्यू। एक अल्पारी के संस्थापकों में से एक के साथ ओल्लर-बिजनेस साक्षात्कार, उन्होंने सिर्फ लिमासोल, साइप्रस में एक अल्पारी टावर खोला ... द्वारा स्वाभाविक रूप से स्टीवस्पेय द्वारा पोस्ट किया गया एकाउंटेंट सोद - इसकी सुंदर रफ़ू सरल यदि आप विदेशी मुद्रा (गैर स्प्रेडबेट) पर अनुमान लगाते हैं और पैसा कमाते हैं तो आप उस पर CGT के रूप में कर सकते हैं। हालांकि आपके पास 10,000 व्यक्तिगत भत्ता हैं, इसलिए आप किसी भी एक कर वर्ष में केवल 10k से अधिक लाभ कर सकते हैं। यह परिदृश्य मानता है कि विदेशी मुद्रा पर आपकी अटकलें आपकी आय का एकमात्र स्रोत नहीं है और आप किसी तरह की नौकरी के माध्यम से कुछ आयकर का भुगतान करते हैं। यदि विदेशी मुद्रा व्यापार आपकी एकमात्र आय बन जाती है तो आईआर आपकी स्थिति को अलग तरीके से देखेगा। उस स्थिति में आप स्व-नियोजित वित्तीय व्यापारी के रूप में पंजीकृत होना बेहतर होगा। तब आप केवल एक लाभ और नुकसान खाते का उत्पादन करेंगे, जैसा कि आप किसी भी व्यवसाय के लिए करते हैं जो आप चल रहे थे। यह बहुत आसान है और आप को एकमात्र ट्रेडर्स के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। यह आपको अपने घर में कमरे के उपयोग के लिए एक कार्यालय के साथ-साथ कंप्यूटर उपकरण, सॉफ्टवेयर, डाटा फीस, बिजली और इंटरनेट फीस जैसे खर्चों के लिए महत्वपूर्ण कटौती करने की अनुमति देगा। फिर आपको अपने शुद्ध लाभ पर आयकर के लिए मूल्यांकन किया जाएगा। व्यक्तिगत रूप से आईडी का विचार प्रसार के रूप में फैल रहा है। Im कोई विशेषज्ञ (कर सलाह पर) नहीं है, लेकिन मैं बहुत सारे सफल व्यापारियों के नरक को जानता हूं जो बड़े पैमाने पर फैलते हैं और कुछ भी कर नहीं देते हैं। स्प्रेडबेटिंग फर्मों में से अधिकांश अब बड़े पारों पर बहुत तंग फैलता है और मेरे अनुभव में आपको कठोर दबाया जा सकता है ताकि पैर में एक ही पैर प्राप्त हो सके, विशेष रूप से तेजी से बाजारों में सीधे पहुंच प्लेटफार्म के साथ। आप निश्चित रूप से उन फामों के साथ उच्च स्तर पर जोखिम को नियंत्रित कर सकते हैं जो तेजी से बाजारों में सबसे अच्छा स्टॉप लॉस भरने की नीतियां प्रदान करते हैं। कितना आप बनाने पर योजना बना रहे हैं और यह आपकी एकमात्र आय होगी उम्मीद है यह मदद करता है, ठीक है, धन्यवाद, मैं मूल रूप से फैलते हुए माना जाता था, लेकिन यह पढ़ना शुरू कर दिया कि वे कीमतों, फ्रीज प्लेटफार्मों, समस्याओं को भरने में कैसे कामयाब सकते हैं और मुझे स्प्रेडबेटिंग मैं एक नौसिखिया हूं और अभी भी डेमो करना चाहता हूं (यह मेरा तीसरा महीना है) लेकिन जुलाई महीने में ईसीएन ब्रोकर के साथ लाइव हो जाएगा यदि इस महीने डेमो पर फिर से लाभदायक होगा। यह मेरी एकमात्र आय नहीं होगी, हालांकि आईएम इसे एक दिन बनाने पर काम कर रहा है। योजना को मुनाफा कमाने के लिए है 10 मासिक रिटर्न के लिए लक्ष्य एक बार फिर धन्यवाद। quot; ब्रह्मांड में सबसे ताकतवर बल मिश्रित रुचिकर है अल्बर्ट आइंस्टीन पुनः: विदेशी मुद्रा पर ब्रिटेन कर कानून मेरी सलाह एक ईसीएन के बजाय स्प्रेडबेटिंग खाते का उपयोग करके शुरू करना होगा। रस्सियों को जानें और नियंत्रित तरीके से विभिन्न बाजार स्थितियों का अनुभव करें। चलने से पहले न चलें पहले कुछ महीनों में तोड़ने का लक्ष्य भी (मुझे पता है कि यह उबाऊ लग रहा है) कैपिटल स्प्रेड या डीलिंग डेस्क आपकी सर्वश्रेष्ठ शर्त हैं एक बार आप 50k स्प्रेडबेटिंग कर चुके हैं, कर के बारे में चिंता

Comments